हमारी अपील है की आप कोरोना वायरस लॉकडाउन में अपने घरों में ही रहें, घर से बाहर ना निकलें  

Last Updated: Sunday, April 12, 2015

How to remove comments box in blogger page?

How to remove Comment Box in Blogger Page
हेलो दोस्तों आज हम सीखेंगे की कैसे अपने ब्लॉगर पेज में से comment box को हटाये या remove करे कुछ दिनों पहले मैंने ब्लॉग पर अपना sitemap का page डाला और जब publish कर के देखा की इसके निचे comment box है और मुझे अच्छा नहीं लगा तो मैंने सोचा की कोई तो अयसा तरीका होगा जिससे comment box हटाया जाये और मैंने खोज लिया और सोचा की क्यों न ये trick आपके साथ share करू हो सकता है ये आप के काम अये तो आईये सीखते है ...



सबसे पहले अपना blogger का पेज ओपन कीजिये और right side में page setting होगा उस पर क्लिक कीजिये फिर निचे जाईये एक gear option होगा उस पर क्लिक कीजिये फिर निचे  Don't allow, high existing को select कीजिये और done पर क्लिक करे । और page को update कर दीजिये ।

बस हो गया आप का काम चाहे तो चेक कर ले मैंने अयसा अपने सभी पेज पर किया है आप भी अपनी जरुरत के हिसाब से जहा मन करे वहा से comment box हटा दे ।
------------------------------------------------------------------
अपने internet से जुड़े सवालो सभी सवालो को यहाँ पर पोस्ट करे और झटपट अपने answer पाए।

Post your all internet related queries here and get quickly answers. 

R. Chauhan

No comments:

Post a Comment

"SPAM COMMENTS" are not allowed, it will be "DELETED" immediately.