हमारी अपील है की आप कोरोना वायरस लॉकडाउन में अपने घरों में ही रहें, घर से बाहर ना निकलें  

Last Updated: Wednesday, March 27, 2019

Credit Card Kaise Banaye? Credit Card in Hindi - YeLo App Review

हे दोस्तों, life में हम सभी को पैसों की जरुरत होती है उसके लिए हम दिन-रात महेनत करते हैं। कभी-कभी ऐसे भी मोड़ आते हैं जब हमें तुरंत पैसों की जरुरत होती है उसके लिए हम बैंकों में loan के लिए चक्कर काटते है या किसी दोस्त या रिश्तेदार से उधार मांगते है। 
लेकिन अगर आप उधार नही लेना चाहते तो आप YeLo App की help से instant loan ले सकते है और credit card के लिए online apply कर सकते है। YeLo app के बारे अधिक बात करें उससे पहले आप यह जान लें की credit card आपके लिए क्यों जरूरी है। 

Credit Card Kaise Banaye? Credit Card in Hindi


Credit card क्यों जरूरी है ? (Credit Card in Hindi)

अधिकतर लोग ये सोचते है की credit card केवल अमीरों के लिए होता है, लेकिन ऐसा नही है वास्तव में credit card गरीबों के लिए है।  भारत में अधिकतर लोग पैसे वाले नहीं है। उनकी income और savings भी बहुत limited होती है। खासतौर पर वो लोग जो अभी हाल ही में graduate हुए है या कॉलेज में पढ़ रहे है। ऐसे में उनके लिए bank से loan लेना बहुत मुश्किल है। 

सायद आप पैसा उधार नही लेना चाहते हो, लेकिन life में कभी-कभी ऐसे कदम उठाने पड़ते है। लेकिन आपको बैंकों से loan लेने में संकोच होता है तो आप YeLo app की सहायता ले सकते है। और बैंकों के credit card की पूरी जानकारी प्राप्त कर, credit card के लिए online apply कर सकते है।  


क्या है YeLo App ? (What is YeLo App)

YeLo एक fintech (finance and technology) mobile application है। इसे 2018 में launch किया गया है। 

YeLo App बैंकों के जुड़ी instant loan और credit card के बारे बिलकुल सरल तरीके से पूरी जानकारी देता है। ये ही नही इस app में आपको अलग अलग बैंक के credit card पर मिल रहे offers, cash loans और personal loans के बारे में भी बताता है जो बैंक आपसे अक्सर छुपाया करते है। 




यहाँ दी गयी सभी जानकारी 100% सही होती है, जो इस app की सबसे बड़ी खासियत है।

इस app की मदद से आप credit card को online apply कर सकते है और मात्र कुछ घंटों में अपना credit card पा सकते है। 

कैसे download करें YeLo App? (Download YeLo App)

YeLo app अभी android platform के लिए उपलब्ध है और आप इसे गूगल प्ले स्टोर से download कर सकते है। Download करने के बाद, अपने mobile number से OPT verify कर credit card और instant loan की जानकारी प्राप्त कर सकते है। 




YeLo App Review

दोस्तों इसे मैंने खुद use किया है और मेरे opinion में YeLo App आपके लिए बहुत अच्छा है क्योकि इसे अन्दर आप सभी बैंकों से जुड़ी credit card और instant loan की information एक जगह मिल जाती है जिससे समय की बहुत बचत होती है और हमें best चुनने में बहुत आसानी होती है। यहाँ आप अलग अलग बैंकों द्वारा दिए गये ब्याज दर को compare कर सकते है। 

 

आपको इसे एक बार जरुर download करना चाहिए। और अगर आपको लगता है की app download करने में समय बरबाद होता है तो येलो की website पर भी credit card और उनसे जुडी सभी credit card offers की जानकारी प्राप्त कर सकते है।  

Credit Card Kaise Banaye? Credit Card in Hindi - YeLo App Review पढ़कर आपको कैसा लगा ? अगर कोई सवाल हो तो निचे comment कर के पूछ सकते है। 

ये भी पढ़ें - 

No comments:

Post a Comment

"SPAM COMMENTS" are not allowed, it will be "DELETED" immediately.